पाकिस्तान को मिला करारा जवाब, 15 पाक रेंजर्स हुए ढेर

3593

कश्मीर। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाए पाकिस्तानी सैनिक जम्मू और कश्मीर में लगातर सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं। इसके जवाब में भारतीय सैनिकों ने आज जबर्दस्त पलटवार करते हुए 15 पाकिस्तानी रेंजर्स को मार गिराया है। बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने आज इस बात की पुष्टि की है।

भारतीय सनिकों

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

भारतीय सैनिकों ने जवाबी हमले में 15 पाकिस्तानी रेंजर्स को किया ढेर

उल्लेखनीय है, उरी हमले के जवाब में भारत द्वारा पाकिस्तानी सीमा में घुसकर की गयी सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से दोनों देशों के बीच हालात बद से बत्तर हो गए हैं। चोट खाया पाकिस्तान इस बात की टीज निकलाने के लिए सीमा पर पिछले कुछ दिनों से लगातार फायरिंग कर रहा है, लेकिन आज भारतीय सैनिकों ने ऐसा पलटवार किया कि पाकिस्तान के तोते ही उड़ गए हैं।

भारतीय सैनिकों ने जवाबी हमले में 15 पाक रेंजर्स को मार गिराया है। बीएसएफ एडीजी ने भारतीय सेना की जवाबी गोलीबारी में पाकिस्तान को हुए नुकसान के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि दूसरी तरफ हताहतों की संख्या के बारे में हम पूरी तरह से पुष्टि नहीं कर सकते, लेकिन कम से कम 15 पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना कभी भी रिहायशी इलाकों को निशाना नहीं बनाएगी, लेकिन अगर पाकिस्तान पहल करेगा, तो उसे मुंहतोड़ जवाब देने में सैनिक पीछे नहीं हटेंगे । पाकिस्तानी सैनिकों ने शुक्रवार को भी सीजफायर का उल्लंघन किया और भारतीय चौकियों व जम्मू, कठुआ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा एवं अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे असैन्य इलाकों पर गोलीबारी की।

loading...