आठ की गई जान… तीन पोस्‍ट तबाह… फिर भी पाकिस्‍तान है कि मानता नहीं

2080

श्रीनगर। पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में भारत की तरफ से हुए सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से बौखलाया पाकिस्‍तान लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है। गुरुवार से बॉर्डर पर युद्ध का माहौल बना हुआ है। पाकिस्‍तान ने गुरुवार पूरी रात सीमा पार से गोलीबारी की, भारतीय सेना और बीएसएफ ने भी इसका करारा जवाब दिया।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

ceasefire_violation4-story_647_080816040433

भारतीय सेना के जवाब के बाद पाकिस्‍तान के हिस्‍से में भारी नुकसान की खबर भी है। वहीं दूसरी तरफ भारत के गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ के डीजी को निर्देश दे दिए हैं कि जो तुम पर वार करे उसे अंदर तक घुसकर मारो।

जानकारी के मुताबिक, आर एस पुरा में दोनों देशों के बीच हुई हैवी फायरिंग में पाक की तरफ से करीब सात से आठ लोगों ने अपनी जान गवां दी है। बीएसएफ के सूत्रों का दावा है कि भारत की जवाबी कार्रवाई में सीमा पार पाकिस्‍तान की दो से तीन सैन्य चौकियों को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया गया है।

आपको बता दें कि उरी में आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक किया था। सर्जिकल स्ट्राइक से पाकिस्तान बौखलाया है। अब वह बार बार बॉर्डर पर सीजफायर उल्लंघन कर रहा है। बीती शाम से रात भर एलओसी पर पाक की ओर से जबरदस्त गोलाबारी की गई। भारतीय जवानों ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

loading...