ओसामा बिन लादेन ज़िंदा है, अमरीका उसे बचाने के लिए हर महीने 65 लाख रुपए देता है, पढ़ें पूरी खबर

317689
Prev1 of 2Next
Use your ← → (arrow) keys to browse

पूर्व अमेरीकी CIA एजेंट एडवर्ड स्नोडेन ने दावा किया है कि’ओसामा बिन लादेन ज़िंदा है’. ज्ञात हो कि अमरीका ने कुख्‍यात आतंकी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्‍तान में घुस कर मारने का दावा किया था,जिसे स्नोडेन ने एक साक्षात्कार में खारिज भी कर दिया. ये वही स्नोडेन हैं, जिन्होंने 2013 में पूरी दुनिया को बताया था कि अमरीकी नेशनल सिक्युरिटी एजेंसी कैसे दुनिया भर में जासूसी कराती है. इसी घटना के बाद अमरीका में उन्हें मोस्ट वॉन्टेड घोषित कर दिया गया, लेकिन वर्तमान में वे रूस की शरण में हैं.स्नोडेन ने कई और खुलासे किए हैं जिन्हें जान कर आप दंग हो जाएंगे.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

‘वो जिंदा है ‘

स्नोडेन का कहना है कि, “ओसामा बिन लादेन ज़िंदा है और बाहामास में रह रहा है. अमरीका इसके लिए लादेन को आर्थिक मदद भी दे रहा है”.

‘मेरे पास सबूत हैं’

पूर्व खूफिया कर्मचारी ने दावा किया है कि लादेन के ज़िंदा होने का सबूत मेरे पास है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके पास कई ऐसे दस्तावेज हैं जिससे साबित होता है कि ओसामा CIA के पेरोल पर रह रहा है.

ओसामा को मिलते हैं 65 लाख रुपए

मॉस्‍को के एक अख़बार को दिए इंटरव्‍यू के अनुसार स्नोडेन ने दावा किया है कि लादेन को हर महीने करीब 65 लाख रुपए दिए जाते हैं . यह रकम उन्हें कई उद्योगपतियों से मिलता है.

Source: mirror

5 पत्नियों के साथ रहता था लादेन

स्नोडेन ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि ओसामा बिन लादेन 2013 तक अपनी 5 पत्नियों और बच्‍चों के साथ एक विला में रहता था.

Source: hazeez

‘मौत की ख़बर झूठी थी’

अमरीका शुरू से ही दावा करता रहा है कि 2011 में उसने लादेन को पाकिस्तान के एबोटाबाद में मार गिराया था और उसकी लाश को समंदर में ही दफना दिया था.

NEXT क्लिक करके जानिए अमेरिका ने झूठ क्यों बोला ?

Prev1 of 2Next
Use your ← → (arrow) keys to browse
loading...