प्याज के रस से दोबारा बाल उगाने का रामबाण उपाय, इसको अपनाएँ और लहराते बाल पाएँ

87386
Prev1 of 3Next
Use your ← → (arrow) keys to browse

baldness-cure-five-years-500588

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
 प्याज के रस में गंजो के घने बाल, झड़ते बालो को जड़ से मजबूत और सफ़ेद बालो को काला करने काचमत्कारीक गुण पाया जाता है। खुबसूरत बाल हर कोई चाहता है लेकिन व्यस्त दिनचर्या के चलते बालों का ख्याल रखना नामुकिन होता जारहा है. घर पर बालों को धोना ही कई महिलाओं को अखरता है जिसके लिए वह महंगे पार्लर में जा कर हेयरस्पा आदि लेती हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं बालों की समस्याओं के लिए आपके घर में एक रामबाण इलाजमौजूद है।
  • बालों का झड़ना, असमय सफेदी, रूसी की समस्या तो आम हो गई है. बालों की इन उलझनों केलिए प्याज एक वरदान है! जी हाँ, प्याज आपके बालों को झड़ने, रुसी, सफेदी और गंजे होते सिरकी समस्याओं को दूर करती है।
  • प्याज वैसे तो भारत में बहुत आम वरतों में होने वाला पदार्थ है। प्याज में सल्फर (Sulfur) नामकमिनरल भरपूर मात्र में होता है , जो के बालों के विकास के लिए बहुत महत्वपूर्ण होता है। एकआम सा प्याज आपके बालों के बढ़ने की रफ़्तार को दोगुना तक बढ़ा सकता है।

कैसे काम आता है प्याज, हमारे बालों को घना और लम्बा करने में

इस प्रक्रिया में हम आपको बतायेंगे के केसे एक लाल रंग का प्याज भूरे रंग के बालों का उगना और बालों काझडना रोक सकता है। हमारे बालों का विकास हमारे जींस (Genes) पर निर्भर करता है , लेकिन कईकारणों की वजेह से हमारे बालों का विकास रुक जाता है या कम हो जाता है। यह विधि आप के लिएलाभदायक तो होगी ही बल्कि आगे चल कर आपके बचों को भी लाभ देगी।

अगले पेज पर भी पढ़े … 

Prev1 of 3Next
Use your ← → (arrow) keys to browse
loading...