योगी को शेर पर बिठा बताया नायक; औवेसी, मायावती, राहुल, अखिलेश को दिखाया गधा

2129

योगी को शेर पर बिठा बताया नायक; औवेसी, मायावती, राहुल, अखिलेश को दिखाया गधा

Poster-of-Adityanath-1-1

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश में चल रहे पोस्टर वॉर में आज एक और कड़ी जुड़ गयी। पहले केशव का कृष्णावतार उसके बाद राहुल गांधी का सिंघम रूप और बसपा सुप्रीमो मायावती के काली रूप के बाद अब बीजेपी के योगी आदित्यनाथ का शेर की सवारी वाला पोस्टर चर्चाओं में आ गया है।

आज महानगर में जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या का स्वागत-सम्मान होना है। उसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर नया शिगूफा छोड़ते हुए एक ऐसा पोस्टर जारी किया है जिसमे गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को नायक बनाकर शेर की सवारी करते हुए दिखाया गया है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने पोस्टर में आदित्यनाथ को एक शेर के रूप में दिखाया गया है तो वही इनके विरोधियों गधा के रूप में प्रदर्शित किया है। आदित्यनाथ को नायक दिखते हुए इस पोस्टर में उनके विरोधियों को सम्बोधित करते हुए यह कहा गया है की भागो भागो योगी जी आ रहे हैं।

आज जारी पोस्टर में भाजपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने सांसद योगी आदित्यनाथ को नायक के रूप में शेर की सवारी करते दिखाया है, जबकि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के असदुद़दीन ओवैसी को गधा के साथ चित्रित किया गया है।

पोस्टर में सामने सभी दलों के नेता गदहे पर बैठे भागो भागो कह रहे है। आज पूर्वान्ह पोस्टर लांच करते हुए बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मोहम्मद इरफ़ान व अन्य सदस्यों ने मिशन 2017 की घोषणा करते हुए प्रदेश में अबकी बार योगी सरकार का नारा देते हुए मुख्यमंत्री पद हेतु दिखाया है।

पोस्टर में बसपा सुप्रीमो मायावती, राहुल गांधी, असदुद्दीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री अखिलेश यादव को दिखाया गया है। अखिलेश यादव के लिखा गया है मुल्ला भ्रष्टाचारी अखिलेश यादव तो मायावती के लिए ताज घोटाला का उल्लेख किया गया है। असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों को गुमराह करने वाला बताया गया है तो वही राहुल गांधी को देश को बांटने वाला बताया गया है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा जिला अध्यक्ष डॉ मोहसिन खान ने कहा कि हम अहिंसा के पुजारी हैं शेर की सवारी हिंसा करने वाले करते हैं।

  1. योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने के लिए चादरपोशी
  2. अगर हिन्दू एक हो जाये तो सत्ता ‘समाज की दासी’ के रूप में कार्य करेगी : योगी आदित्यनाथ
  3. योगी आदित्यनाथ को यूपी का मुख्यमंत्री बनाना चाहती है भगवा ब्रिगेड
  4. यूपी में कमल खिलाने के लिए ये होंगे CM के दावेदार…कई चौंकाने वाले नाम!

loading...