BREAKING NEWS : चुपके-चुपके नीतीश कुमार और अमित शाह की हुई मुलाकात आने वाला है भूचाल

3770

एक रिपोर्ट के अनुसार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और बिहार के CM नीतीश कुमार हाल ही में दिल्ली में मिले हैं , ये मुलाक़ात अत्यंत गोपनीय रखी गयी थी और सबसे बड़ी बात ये है कि ये मुलाक़ात प्रशांत किशोर ने करवायी बतायी जा रही है क्यूँकि वे इन दोनो नेताओं के बेहद नज़दीक हैं

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें
amit-shah-nitish-kumar-l
BREAKING NEWS : चुपके-चुपके नीतीश कुमार और अमित शाह की हुई मुलाकात आने वाला है भूचाल

नवभारत टाइम्ज़ की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ ये मीटिंग एक नवम्बर के आसपास गुरुग्राम के एक फ़ार्म हाउस पर हुई थी । अमित शाह इस मीटिंग से पहले पंजाब में एक रैली को सम्बोधित करके आए थे और नीतीश कुमार लॉ कमीशन से मीटिंग के सिलसिले में दिल्ली आए हुए थे । बताया जा रहा है कि ये मीटिंग नीतीश कुमार के भाजपा में आने के विचार को लेकर थी ।

बता दें कि अभी तक प्रशांत किशोर कोंग्रेस के लिए चुनावी रणनीति बना रहे थे लेकिन कोंग्रेस के UP ने नेता ही उन पर उँगलियाँ उठा रहे हैं तो इस बात की बेहद ज़्यादा सम्भावना है कि उनको हटा दिया जाए । अब नोट बंदी के बाद मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए नीतीश कुमार भी भाजपा के पाले में आना ही आने वाले वर्षों के लिए सुरक्षित समझते हैं ।

आपको ये तो ही है कि नीतीश कुमार नोट बंदी पर मोदी जी की खुलकर तारीफ़ कर रहे हैं और आपको ये भी पता होगा इस बिहार चुनाव से पहले तक लालू प्रसाद और नीतीश कुमार में ३६ का आँकड़ा था अगर आने वाले समय में  महागठबँधन टूट कर बिखर जाए तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए ।

SOURCE: hindutva.info

loading...