मोदी का आडवाणी के लिए आदरभाव हुआ जग जाहिर, भावुक हुए पीएम मोदी देखिये तस्वीरें

आज दिल्ली मे हुयी भाजपा की संसदीय दल की बैठक मे कुछ ऐसा नज़र देखने को मिला जिससे मोदी जी के लिए दिल मे जगह और गहरी बन जाए। केंद्र सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद करने के एलान के बाद ये पहली बैठक हैं। इस बैठक मे पार्टी के सभी वरिष्ठ नेतागण और केन्द्रीय मंत्री मौजूद थे।

modi-advani
cyberbharat

बैठक के दौरान पहली लाइन मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह एक साथ बैठे हुए थे। पीएम के पास वाली कुर्सी खाली थी और उसके बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू और वित्‍तमंत्री अरुण जेटली साथ मे बेठे थे।

कुछ देर बाद भाजपा के वरिष्‍ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी बैठक में हिस्‍सा लेने पहुंचे तो वह अरुण जेटली के आगे खाली पड़ी कुर्सी की तरफ बढ़ रहे थे कि मोदी जी ने बड़े आदर के साथ अपनी कुर्सी से खड़े हो गए और आडवाणी जी को उनके पास की कुर्सी पर बैठने का बुलावा दिया। वह मौजूद अरुण जेटली और नायडू ने भी आडवाणी से मोदी के बगल वाली कुर्सी पर बैठने का आग्रह किया। इतने मनुहार के बाद आडवाणी जी आगे आये और पूरी बैठक के दौरान पीएम मोदी के पास वाली कुर्सी पर बैठे रहे।

एक बात बड़ी चौकाने वाली सामने आई की आडवाणी जी के सम्‍मान में पीएम मोदी तो कुर्सी छोड़कर खड़े हो गए और उन्हें अपने पास वाली कुर्सी पर बैठने का आग्रह किया, मगर अरुण जेटली और वेंकैया नायडू टस के मस नहीं हुए वह दोनों अपनी-अपनी कुर्स‍ियों पर ही बैठे हुए आडवाणी जी को मोदी जी के बगल में खाली पड़ी कुर्सी पर बैठने का इशारा किया।

तस्वीरो मे देखिये मोदी जी का आडवानी जी के लिए आदरभाव और जानिए मोदी जी क्यों हुए भावुक अगले पेज पर

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE