हिंदुस्तान की एकता से परेशान हैं नकली गोरक्षक: PM MODI

हिंदुस्तान की एकता से परेशान हैं नकली गोरक्षक: PM MODI :टाउन हॉल कार्यक्रम में शनिवार को नकली गोरक्षकों पर निशाना साधने के बाद पीएम मोदी ने रविवार को तेलंगाना में एक बार फिर नकली गोरक्षकों से सावधान रहने के लिए कहा। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ मुट्ठीभर लोग गोरक्षा के नाम पर समाज में तनाव लाने की कोशिश कर रहे हैं, वह हिंदुस्तान की एकता से परेशान हैं।

तेलंगाना के मेडक में एनटीपीसी थर्मल पावर प्रॉजेक्ट के पहले फेज के उद्घाटन के दौरान संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कुछ लोग समाज को तहस-नहस करने पर लगे हैं, वह हिंदुस्तान की एकता को तोड़ने पर लगे हैं। कुछ मुट्ठीभर लोग गोरक्षा के नाम पर समाज में तनाव लाने की कोशिश कर रहे हैं।’

हिंदुस्तान की एकता से परेशान हैं नकली गोरक्षक: PM MODI
हिंदुस्तान की एकता से परेशान हैं नकली गोरक्षक: PM MODI

पीएम मोदी ने कहा कि किसान, कृषि और गांव को बचाने के लिए गोरक्षकों से सावधान हो जाएं। उन्होंने कहा, ‘गोरक्षा के निर्देश संविधान में दिए गए हैं। गोरक्षा के लिए महात्मा गांधी ने कहा है, जो गांधी ने कहा है, वह बात गलत नहीं हो सकती है।’

इसके अलावा पीएम मोदी ने गोरक्षा के लिए काम करने वाले सच्चे गोरक्षकों से अपील की कि वह सजग रहें क्योंकि कुछ नकली लोग उनके काम को खराब न कर दें। पीएम ने कहा, ‘सच्चे गोरक्षकों, गोसेवकों से प्रार्थना करना चाहता हूं कि आप सजग रहिए आपका अच्छा काम यह नकली लोग खराब न कर दें।’ पीएम ने राज्य सरकारों से कहा कि वह ऐसे लोगों की तलाश कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दें। पीएम ने कहा गोसेवा करना राष्ट्र की संपत्ति में बढ़ावा देना है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना सरकार के मिशन भागीरथ प्रॉजेक्ट का भी उद्घाटन किया। इस प्रॉजेक्ट का उद्देश्य तेलंगाना राज्य में हर घर तक पाइप द्वारा पीने का पानी मुहैया कराना है।

Source : NavbharatTimes

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE