पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ को बना सकते हैं यूपी में बीजेपी का सीएम चेहरा !

3993

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव जल्द ही होने वाले हैं। इसी के साथ-साथ सारी पार्टियां जीत के लिए पूरी कोशिश कर रही हैं। सपा, बसपा और कांग्रेस की तरफ से यूपी मेंं सीएम चेहरा कौन होगा ये तो साफ हो चुका है। लेकिन बीजेपी ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं। हाल ही में एक ऑनलाइन सर्वे किया गया। इस सर्वे में ये सामने आया कि यूपी की जनता चाहती है पीएम मोदी गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को बीजेपी की सीएम चेहरा बनाए।

modi-yogi-gorakhpur-5
पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ को बना सकते हैं यूपी में बीजेपी का सीएम चेहरा !

यह भी पढ़ें : 10,000 लोगों ने छोड़ा पाकिस्तान, कहा – हमें चाहिए मोदी का देश

योगी आदित्यनाथ जनता की पहली पसंद

इस सर्वे में यूपी की जनता ये पूछा गया था कि बीजेपी का यूपी में सीएम चेहरा कौन होना चाहिए। जिसपर लोगों ने सबसे ज्यादा योगी का नाम लिया। कुछ लोगों ने वरुण गांधी और कुछ ने स्मृति ईरानी का भी नाम लिया। लेकिन 70 से 80 प्रतिशत लोगों ने योगी आदित्यनाथ को सीएम चेहरा बनाने की बात कही है। सूत्रों की मानें तो पीएम मोदी भी योगी को ही सीएम चेहरा बनाने की सोच रहे हैं। और आने वाले दिनों में वो इसका ऐलान भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी की ललकार: कर दिया जंग का ऐलान, अब नहीं बचेगा पाकिस्तान

वरुण गांधी को सीएम उम्मीदवार बनाने की मांग की थी

इससे पहले इलाहाबाद के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने वरुण गांधी को यूपी में पार्टी का सीएम उम्मीदवार घोषित किये जाने की मांग की थी। इस मांग को जनता के सामने लाने के लिए बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने वरुण गांधी के समर्थन में पोस्टर जारी किया था। इस पोस्टर के द्वारा वरुण गांधी के सीएम उम्मीदवार घोषित किये जाने की मांग गई थी। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जारी किए गए पोस्टर में केंद्रीय शिक्षा मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते उनको बीमार बताया था। पोस्टर में लिखा गया था कि स्मृति ईरानी हुईं बीमार, उत्तर प्रदेश की यही पुकार, वरुण गांधी अबकी बार’’…. लक्ष्य- 333+।

पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ को बना सकते हैं यूपी में बीजेपी का सीएम चेहरा !

x
loading...
SHARE