कपिल शर्मा का शो हुआ बंद, अब बढ़ सकती हैं कपिल की मुश्किलें

कपिल शर्मा के BMC पर किये कंट्रोवर्शियल ट्वीट के बाद अब ये मुद्दा अब राजनैतिक बवाल का रूप ले रहा है। जैसा कि आप जानते हैं कपिल ने BMC सदस्यों पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था, जिसके बाद उनपर अवैध निर्माण करने के खिलाफ FIR दर्ज की गई। FIR दर्ज होने के बाद ये भी खबर आई थी कि कपिल को तीन साल की सज़ा हो सकती है, लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार फिलहाल अभी ऐसा नहीं होनेवाला है।

kapil-sharma-news

लेकिन अब खबर आ रही है कि कपिल को यह ट्वीट बहुत महंगा पड़ रहा है। क्यों की इस ट्वीट के बाद वे क्जाफी घबराए हुए हैं। कपिल शर्मा के स्पॉट बॉय ने बताया कि कपिल को यह महसूस हो रहा है कि उनके इस ट्वीट की वजह से काफी बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। इसकी वजह से कई पोलिटिकल पार्टी के सदस्यों ने उनके घर और शूटिंग एरिया के सामने विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद से कपिल शर्मा काफी घबराए हुए हैं।

ये भी बता दें कि नर्गिस फ़ाकरी और रितेश देशमुख अपनी आगामी फिल्म बैंजो के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आनेवाले थे। उनकी ये फिल्म 23 सितम्बर को रिलीज़ होनेवाली है। लेकिन वे इस फिल्म के लिए शो शूट नही कर पाए। क्योंकि जब वे इसकी शूटिंग के लिए आए, तो उन्हें कपिल शर्मा नहीं मिल सके। कपिल ने इस मामले को तूल पकड़ता देख कुछ दिनों के लिए अपने शो की शूटिंग रोक दी है। यह सारी जानकारी एक न्यूज़ पोर्टल की ओर से दी गई।

कपिल के फैन्स को अब दोबारा कपिल के शो का इंतज़ार करना पड़ सकता है।

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE