कन्हैया कुमार पर फिर हमला, प्लेन में एक शख्स ने गला दबाने की कोशिश की

नई दिल्ली। जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर एक बार फिर हमला हुआ है। मुंबई एयरपोर्ट पर विमान में बैठे एक शख्स ने कन्हैया का गला दबाने की कोशिश की। ये घटना विमान के उड़ान भरने से पहले की बताई जा रही है। कन्हैया मुंबई से पुणे जा रहा था जिस वक्त ये घटना हुई।

इस घटना के बाद एयरलाइंस ने कन्हैया को प्लेन से उतार दिया और एयरपोर्ट पर ही रखा जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत भी की। वहीं मुंबई पुलिस ने कहा कि हमला होने  का दावा कन्हैया कर रहे हैं, हम जांच कर रहे हैं। एक शख्स को हिरासत में लिया है।kanhaiya3

फिलहाल उस शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। कन्हैया ने खुद ट्वीट कर खुद पर हुए हमले की जानकारी दी है। कन्हैया ने जेट एयरवेज पर आरोप भी लगाया है कि जेट एयरवेज ने उस शख्स खिलाफ कार्रवाई करने से मना कर दिया जिसने उसपर पर हमला किया था। कन्हैया ने ट्वीट कर कहा कि जेट एयरवेज को जिसपर हमला हुआ है और जिसपर हलमा किया गया है इन दोनों में फर्क नहीं दिखता, बल्कि अगर आप कम्प्लेन करेंगे तो आपको प्लेन से उतार देंगे।

बता दें कि बीते दिनों नागपुर में भी एक कार्यक्रम के दौरान के कन्हैया पर हमला किया था, उस वक्त कार्यक्रम के दौरान कन्हैया पर चप्पल फेंकी गई थी। पंजाब राव देशमुख हॉल में कन्हैया के प्रोग्राम में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और इसी दौरान ये घटना हुई थी।

 

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

loading...

Loading...
शेयर करें