पत्रकार हत्याकांड का शहाबुद्दीन से कनेक्शन, आठ लोग हिरासत में

पत्रकार हत्याकांड का शहाबुद्दीन से कनेक्शन, आठ लोग हिरासत में

लालू यादव को मिठाई खिलते शहाबुद्दीन
लालू यादव को मिठाई खिलते शहाबुद्दीन
सीवान पुलिस ने पत्रकार हत्याकांड में सबसे पहले शहाबुद्दीन के खास उपेंद्र सिंह को हिरासत में लिया था। उपेंद्र उस वक्त पुलिस को शराब पीते हुए मिले थे फिर उन्हें जेल भेज दिया गया। वहीं, सोमवार को भी चार लोगों को हिरासत में लिया है अब तक कुल आठ लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने नागेंद्र सिंह, रिंकू मियां, मुंशी मियां और रोहित कुमार को हिरासत में लिया है। साथ ही पत्रकार राजदेव के बैंक खातों को भी खंगाल रही है।

वहीं, बीजेपी हत्या के बाद से ही शहाबुद्दीन पर आरोप लगा रही है। उसके बाद पुलिस ने पहले उपेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया जो हत्या के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। उसके बाद विजय बहादुर, जितेंद्र सिंह व शहजाद को हिरासत में लिया। उनसे मिली जानकारी के आधार पर बाकी लोगों से पूछताछ जारी है।

वहीं, सूत्रों से जो जानकारी में मिली है उसके अनुसार पुलिस शहाबुद्दी के शूटर चवन्नी पर भी नजर रखे हुए हैं। चव्वनी बीजेपी सांसद ओम प्रकाश यादव के प्रेस सलाहकार की हत्या की थी। इसके लिए उपेंद्र सिंह ने उसे सुपारी दी थी।

पिछले पुलिस ने उसे यूपी के गोरखपुर से गिरफ्तार किया था। वह गोरखपुर जेल में बंद था। पुलिस पत्रकार हत्याकांड के चवन्नी को सीवान जेल लाई है। ऐसे में उम्मीद है कि उससे शहाबुद्दीन के खिलाफ कई अहम सुराग मिलेंगे।

यूपी गई पुलिस की टीम
इस हत्याकांड के तार यूपी से भी जुड़ रहे हैं। बिहार पुलिस की एक टीम यूपी के लिए रवाना हो गई है। शहाबुद्दीन से जुड़े लोगों से वहां पूछताछ करेगी।

एक पूर्व एमएलसी का भी आ रहा है सामने
इस हत्याकांड में एक पूर्व एमएलसी का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि पुलिस ने इसे लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। उम्मीद जताई जा रही है उनसे भी पूछताछ हो सकती है।

स्तोत्र : एनादु इंडिया

loading...

Facebook Comments

You may also like

45 विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होंगे राजा भैया !

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी में मची उथल-पुथल के