हर लड़की ये खूबियाँ चाहती है अपने जीवनसाथी में

लड़कियां आखिर कैसा साथी चाहती है?

इस सवाल का जवाब हर कोई तलाश रहा है. इस प्रश्न के ठीक ठीक जवाब की तलाश सिर्फ लड़कों को ही नहीं बहुत सी लड़कियों को भी है. हमने बहुत सी लड़कियों से पुछा कि उन्हें कैसा साथी चाहिए? ऊपरी तौर पर लगभग सबके जवाब वही थे जैसे जवाब हम तकरीबन रोज़ सुनते है.

जैसे कि किसी ने कहा की सलमान खान की तरह बॉडी बिल्डर और खूबसूरत होना चाहिए, किसी ने कहा कि शाहिद  की तरह मासूम दिखने वाला तो किसी ने कहा की खूब हंसाने वाला, मस्ती करने वाला, और कुछ ने तो ये भी कहा साथी कैसा भी हो बस पैसे वाला होना चाहिए.

couple

चलिए ये तो थे उन लड़कियों के ऊपरी जवाब पर जब हमने पुछा कि ज़रा सोचकर बताइए कि क्या आप इन सितारों या प्रसिद्ध लोगों के साथ पूरी जिंदगी बिताने का सोच सकती है. इस सवाल पर हमें बहुत ही रोचक और गहरे जवाब मिले. चलिए आपको बताते है लड़कियां मौज मस्ती के लिए भले ही कैसे भी साथी की चाह रखे पर जिंदगी भर का साथ बिताने के लिए जीवनसाथी में उसे कुछ खास चाहिए.

शायद इन जवाबों से आपको भी मदद मिले अपने लिए सही साथी चुनने में क्योंकि अक्सर ऐसा होता है कि झूठी चमक दमक के चक्कर में हम आस पास मजूद हीरों को खो देते है और फिर जिंदगी भर उन झूठे कांच के टुकड़े हमें घाव देते रहते है.

तो जानिए जिंदगी भर का साथ पाने के लिए क्या क्या खासियत होनी चाहिए आप में (NEXT) पर क्लिक करें

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE