#MissionBadla: पीएम मोदी ने किया जंग का ऐलान, पाकिस्तान में घुसने को तैयार भारतीय सेना

मिशन बदला : पीएम मोदी ने किया जंग का ऐलान, पाकिस्तान में घुसने को तैयार भारतीय सेना नई दिल्ली। कश्मीर के उरी में सेना के कैंप पर आतंकी हमले में हमारे 20 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले के बाद जवानों को खून देखकर पीएम मोदी का गुस्सा फूटा पड़ा है। वो पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं। भारतीय सेना अब पाकिस्तान से लगती 778 किलोमीटर लंबी एलओसी सीमा पर अपना रुख कड़ा करने की तैयारी में है।

loading...
378095-indian-army08-08-15
मिशन बदला : पीएम मोदी ने किया जंग का ऐलान, पाकिस्तान में घुसने को तैयार भारतीय सेना

आतंकी हमले में 20 जवान शहीद हुए थे

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के मुख्यालय पर आतंकियों के हमले ने 20 भारतीय सैनिकों की जान ले ली। 20 जवानों की शहादत से पूरे देश में गुस्से की लहर है। पाकिस्तान को अंदाजा भी नहीं है इस घटना का पर्णाम क्या होने वाला है। पूरी मोदी कैबिनेट इस हमले के बाद एक सुर से कड़ी कार्रवाई के इशारे दे रही है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री मनोहर पार्रिकर तो कश्मीर पहुंच भी गए हैं।

वहीं, एलओसी सीमा पर सेना की तैनाती करने का फैसला पाकिस्तानी सेना को भी नुकसान पहुंचाने की रणनीति है। जो लगातार जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराती रही है और उन्हें मदद करती है। सरकार की ओर से इस बारे में विचार किया जा सकता है कि क्या सेना को पाकिस्तान की सीमा के भीतर आतंकी प्रशिक्षण शिविर पर हमले करने चाहिए। सरकारी सूत्रों के मुताबिक एलओसी पर तैनात आर्मी बटालियनों और पश्चिमी फ्रंट पर एयर फोर्स के एयरबेस को ‘फुल अलर्ट’ पर रखा जाएगा ताकि किसी भी आकस्मिक हमले का तत्काल और कड़ा जवाब दिया जा सके।

source of news: puridunia.com
USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE