इमरान खान रोया, कहा पाकिस्तान को तोड़ना चाहता है भारत

पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने भारत पर पाकिस्तान को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है। साथ ही, नवाज शरीफ को पाकिस्तान के लिए खतरा बताया है। क्वेटा रवाना होने पहले अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में इमरान ने कहा, “आजकल भारत एक नए सिद्धांत पर चल रहा है और उसका लक्ष्य है पाकिस्तान को तोड़ना, क्योंकि भारत हमारी सेना को पारजित करने में सक्षम नहीं है।”

गौरतलब है कि पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में एक पुलिस ट्रेनिंग केंद्र पर आईएसआईएस आतंकियों द्वारा किये गये हमले में पुलिसकर्मियों समेत 61 सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गयी और सैकड़ों अन्य घायल हो गये। इमरान ने कहा कि भारत नहीं चाहता है कि पाकिस्तान में आंतरिक राजनीति सुधार आंदोलन सफल हो। उन्होंने कहा, हम लोग जब भी देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ सुधार आंदोलन की शुरुआत की योजना बनाते हैं, उसी समय इस तरह के आतंकी हमले हो जाते हैं।

इमरान ने शरीफ को देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताया क्योंकि उनके मुताबिक पनामा पेपर लीक के बाद प्रधानमंत्री खुद को जवाबदेही से बचाने में लगे हैं। उन्होंने साथ ही कहा, जब बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि भारत प्रांत में कानून और व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने में लगा है तो हमारे प्रधानमंत्री इस मुददे को वैश्विक मंच पर क्यों नहीं उठा रहे हैं?

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE