केरल में लड़ाई, बंगाल में सगाई’ कर रही कांग्रेस – कम्युनिस्ट: राजनाथ सिंह

केरल में लड़ाई, बंगाल में सगाई’ कर रही कांग्रेस – कम्युनिस्ट: राजनाथ सिंह 

कूच बिहार: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तृणमूल कांग्रेस और वाम मोर्चा पर जमकर बरसते हुए कहा है कि दोनों शासनों के बीच कोई अंतर नहीं है। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर सौदा घोटाला का जिक्र करते हुए राजनाथ सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के शीर्ष नेता इसमें शामिल थे और वाम मोर्चा ने इस पार्टी के साथ गठबंधन किया। उन्होंने कांग्रेस और वाम दल के गठबंधन की खिल्ली उड़ाते हुए कहा, ‘‘केरल में लड़ाई और बंगाल में सगाई।’’ राजनाथ ने दावा किया कि इन दोनों ने राजनीति के लिए नहीं बल्कि सत्ता हासिल करने के लिए हाथ मिलाया है।

dolphinpost-rajnath-singh1.jpg

भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ ने कूच बिहार में एक चुनाव सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘मां, माटी, मानुष इस राज्य में सुरक्षित नहीं है।’’ सिंह ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस परिवर्तन के वादे के साथ पांच साल पहले सत्ता में आई थी लेकिन पश्चिम बंगाल ने कोई बदलाव नहीं देखा क्योंकि कानून व्यवस्था खराब होती जा रही है। उन्होंने दावा किया कि इससे पहले वाम मोर्चा लोगों पर हमले किया करता था और अब तृणमूल कांग्रेस यही चीज कर रही है। ज्ञात हो कि वहां आखिरी चरण में पांच मई को मतदान होगा।

cpi-congress-rajnath-singh

राजनाथ सिंह ने लोगों से अपने इलाकों में पेयजल, स्कूल, शिक्षक, अस्पताल, चिकित्सक या दवाओं की उपलब्धता के बारे में पूछा जिसका लोगों ने नकारात्मक जवाब दिया। इस पर सिंह ने कहा, ‘‘क्या आप आगे भी ऐसी सरकार चाहते हैं? हम इस स्थिति को बदलना चाहते हैं।’’ राजनाथ ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि चीजें बदलेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘लोकतंत्र के तहत लोगों को सुरक्षित रखना हमारा कर्तव्य है।’’ उन्होंने कहा कि यदि लोग राज्य में भाजपा को सत्ता में लाते हैं तो यह मौजूदा बम निर्माण उद्योग को बंद कर देगी।

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें