ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर उठा विवाद अब थमा, MNS नहीं करेगा विरोध लेकिन शर्त के साथ

231

मुंबई: फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज की मुश्किलें हल होती दिख रही हैं. महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात के बाद प्रड्यूसर्स ने वादा किया कि वे आगे से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. वहीं इस मुलाकात के बाद एमएनएन की ओर से कहा गया है कि वे ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज का विरोध नहीं करेंगे लेकिन साथ ही कहा कि जिन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों को साइन किया हुआ है, वे आर्मी फंड में 5 करोड़ रुपए देंगे.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

karan-johar-raj

बता दें कि आज एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे समेत साजिद नाडियावाला, मुकेश भट्ट, सिद्धार्थ रॉय कपूर ने सीएम से मुलाकात की. मुलाकात के बाद मुकेश भट्ट ने कहा कि आगे से पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि हमने इस फ़ैसले से सीएम को अवगत करा दिया है. भट्ट ने कहा कि ‘हम पहले हिंदुस्तानी हैं.’ फ़िल्म में पाकिस्तानी कलाकार फ़वाद ख़ान के होने की वजह से एमएनएस ने फ़िल्म के रिलीज़ को रोकने की धमकी दी थी.
मुकेश भट्ट ने कहा, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ की शुरुआत में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक विशेष उल्लेख करने का निर्णय लिया है. प्रड्यूसर गिल्ड के अध्यक्ष मुकेश भट ने कहा कि ‘ए दिल है मुश्किल’ पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के साथ मुलाकात सकारात्मक रही.

सभी प्रड्यूसर्स लिखित में बयान जारी करेंगे कि अब इस के बाद किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को काम नहीं देंगे. यह लिखित बयान CM फडणवीस और आईबी मंत्रालय को दिया जाएगा. साथ ही, फिल्म की आमदनी से एक बड़ा हिस्सा (शायद 5 करोड़ रु) आर्मी वेलफेयर फंड को डोनेशन के रूप में दिया जाए.

फिल्म से जुड़े विवाद और रिलीज को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुकेश भट्ट ने मुलाक़ात की थी. राजनाथ सिंह ने फडणवीस फ़िल्म को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया था. कल राजनाथ सिंह ने मुंबई में फडणवीस से मुलाकात कर हालात का जायज़ा लिया और दिवाली के मौक़े पर हुड़दंग न हो पाए.

बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर उपजे विवाद पर एक भावुक वीडियो जारी करते हुए मंगलवार को अपनी चुप्‍पी तोड़ी थी. जौहर ने पक्का भरोसा दिलाते हुए कहा था कि वह भविष्य में ‘पड़ोसी देश की प्रतिभाओं को मौका नहीं देंगे’, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने जल्द रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की वकालत करते हुए उसको टारगेट नहीं करने की अपील भी की.

loading...