दिल्ली में भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

murder-in-delhi

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अपराध दिनों दिन बढ़ते जा रहे है। ताजा मामला अमन विहार थाना इलाके का है, जहां बीती रात भापजा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

दिल्ली के अमन विहार थाना क्षेत्र में प्रवेश नगर है। जहां भाजपा कार्यकर्ता आशाराम अपने परिवार के साथ रहते थे। उन्होंने वहीं घर में ही एक दफ्तर बना रखा था। आशाराम किराड़ी विधान सभा में भाजपा एससी/एसटी मोर्चे के उपाध्यक्ष भी थे। बीती रात करीब 9 बजे कोई अनजान शख्स आशाराम के घर में बने दफ्तर पहुंचा और उन्हें वहां गोली मार दी।

वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्हें फौरन मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिवारवालों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी या झगड़ा नहीं था। लेकिन पिछली साल दीवाली के समय अमन विहार इलाके में ही उनके एक परिचित की भी हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक आशाराम गवाह था। ऐसे में परिवार को लग रहा है कि शायद उसी के चलते उनकी हत्या की गई है।

जिस वक्त आशाराम को गोली मारी गई, उस वक्त उनकी पत्नी करवाचौथ की पूजा कर रही थी। लेकिन उन्हें क्या पता था कि करवाचौथ के दिन ही उनका सुहाग उजड़ जाएगा। आशाराम की पत्नी ने गोली की आवाज सुनकर बहुत शोर मचाया। आसपास के लोग भी वहां आ गए और फिर आशाराम को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस संबंध में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE