VIDEO: सपना चौधरी के ठुमकों पर बेकाबू हुआ बागपत, चली लाठियां

हरियाणा की मशहूर डांसर और रागिनी गायिका सपना का नाम किसी न किसी तरह विवादों से जुड़ ही जाता है। अभी हाल ही में बागपत में एक बीजेपी नेता और ब्लाक प्रमुख ने महाविशाल रागिनी प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इसी में रागिनी प्रतियोगिता के दौरान हरियाणा की मशहूर डांसर सपना का भी डांस हुआ। सपना इस कार्यक्रम में डांस कर रही थी और जनता ने देखते ही देखते आपस में मार- पिट शुरू कर दी। जनता के मार- पिट से भगदड़ मच गई और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ी। स्टेज पर सपना डांस कर रहीं हैं(Dancer Sapna Hariyanvi) और मैदान में लोगों की पुलिस पिटाई कर रही है इसके बावजूद भी सपना नाचती रहीं।

आपको बता दें की सपना के ऊपर पहले ही यह इल्ज़ाम लगाया जा चुका है कि वह अश्लील डांस करके हरियाणा की संस्कृति को ख़राब कर रहीं हैं। उनके इसी डांस को देखने के लिए हजारों की संख्या में भीड़ एकत्र हुई थी। इस घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर मिल रही है।

सपना (Dance Sapna Hariyanvi) ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी

आपको ज्ञात होगा कि अभी कुछ दिन पहले ही सपना (Dancer Sapna Hariyanvi)ने एक रागिनी गयी थी जिस वजह से हरियाणा के एक व्यक्ति ने उनपर दलित चेतना को ठेस पहुँचाने के लिए केस कर दिया था। इसी वजह से सपना ने आत्महत्या की कोशिश भी की थी। डॉक्टरों के प्रयास से वह जल्दी ठीक हो गईं। ठीक होते ही उन्होंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया। विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से मैदान में लोग और पुलिस मिलकर लाठियाँ चला रही है और सपना डांस कर रहीं हैं।

आप भी देखें कि किस तरह से लोग सपना (Dancer Sapna Hariyanvi) के डांस को देखने के लिए पागल रहते हैं और पुलिस की लाठियाँ भी उन्हें रोकने में असफल हो रही हैं।

विडियो देखें (dancers Sapna Hariyanvi):

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE