दलित मुस्लिम एक हो गए तो हिन्दू हमारे पैर छुएंगे : नसीमुद्दीन सिद्दीकी

6771

दलित मुस्लिम एक हो गए तो हिन्दू हमारे पैर छुएंगे  : बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने गुरुवार को बरेली के फरीदपुर में दलित-मुस्लिम कार्ड खेलते हुए कहा कि जिस दिन ये दोनों एक हो जाएंगे उस दिन हिंदुस्तान पर मुसलमानों की हुकूमत होगी.

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

एक जनसभा को संबोधित करते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले आज करोड़ों मुसलमान अपनी बदहाली का रोना रो रहे हैं एक समय था मात्र 313 मुसलमानों ने पूरी दुनिया में झंडे गाड़ दिए थे और मुसलमानों ने 600 वर्षों तक हिंदुस्तान पर हुकूमत की थी. जिस दिन दलित मुस्लिम एक हो गए हिंदुस्तान की हुकूमत मुसलमानों के कदम चूमेगी.

दलित मुस्लिम एक हो गए तो हिन्दू हमारे पैर छुएंगे
दलित मुस्लिम एक हो गए तो हिन्दू हमारे पैर छुएंगे

नसीमुद्दीन ने मुसलमान वोटों को एकजुट करने की कोशिश की. उन्होने कहा कि एक से डेढ़ प्रतिशत वाले सिख और ईसाईयों के काम हो रहे हैं और मुसलमान रोना रो रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि सिख और ईसाई नेताओं के साथ उनकी पूरी बिरादरी उनके साथ चलती है.

लेकिन आजादी से अब तक एक भी ऐसा नेता नहीं जिसके पीछे दस प्रतिशत भी मुस्लिम आबादी एकजुट होकर चली हो. उन्होंने कहा कि जिस कांफिले का सेनापति नहीं होता वो काफिला भटक जाता है और लुट जाता है. मुसलमान आज भटक रहे है और लुट रहे है.

भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले कि भाजपा को राम मंदिर मुद्दे से कुछ लेना देना नहीं.
उन्होने कहा कि गौरक्षा, बीफ, लव जिहाद और घर वापसी के बाद अब अयोध्या में मंदिर निर्माण का मुद्दा आने वाला है. केन्द्र के मंत्रियों ने अयोध्या के दौरे शुरू कर दिये हैं. भाजपा चुनाव आते ही मंदिर निर्माण शुरू कर देती है और चुनाव ख़त्म होते ही मंदिर निर्माण ख़त्म हो जाता है.

दलित मुस्लिम एक हो गए तो हिन्दू हमारे पैर छुएंगे

loading...