OMG: कांग्रेस विधायक ने ऑफिस में ही बुला ली बार गर्ल, लगवाए ठुमके

OMG: कांग्रेस विधायक ने ऑफिस में ही बुला ली बार गर्ल, लगवाए ठुमके

Dehradun: कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो वायरल हुआ है जिससे साफ़ पता चल रहा है कि कांग्रेस के विधायक सत्ता में रहते हुए सत्ता का फुल मजा लेते हैं और जरूरत पड़ने पर जनता के पैसे से चलने वाले दफ्तर को ही बार बना लेते हैं और बार डांसरों को ऑफिस में बुलाकर ठुमके का आनंद लेते हैं। कांग्रेस के इस विधायक का नाम है कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन। ये महाशय उत्तराखंड के खानपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं और रूडकी में अपने आवास पर ही ऑफिस बना रखा है।

Kunwar-Pranav-Singh-Champion

प्रणव सिंह चैम्पियन इससे पहले भी विवादों में रहे हैं, इससे पहले वे अपनी पत्नी के साथ ही हाथ में रिवाल्वर लेकर ठुमके लगाते देखे गए थे, लेकिन कल के वीडियो में वे अपने रुड़की स्थित आवास पर बने ऑफिस में ही बार गर्ल के डांस का मजा ले रहे हैं। जानकारी के अनुसार विधायक के आवास पर कुछ दिनों पढ़ले ही यह महफ़िल सजी थी और इसमें नर्तकियां बुलाई गयी थीं।

इस वीडियो के बाद कांग्रेस की पूरे देश में थू थू हो रही है, लोग कह रहे हैं कि देश अपने आप बर्बाद नहीं हुआ है बल्कि इन कांग्रेसियों ने ऐशों आराम के चक्कर में देश को बर्बाद किया है। लोग कह रहे हैं कि ऐसे लोगों से देश को मुक्त कराने के लिए ही कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान चल रहा है।

देखें वीडियो (वीडियो और फोटो क्रेडिट: oneindia)

loading...

Facebook Comments

You may also like

45 विधायकों के साथ बीजेपी में शामिल होंगे राजा भैया !

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी में मची उथल-पुथल के