अगला सर्जिकल स्ट्राइक अब हाफ़िज़ सईद पर होगा: योगी आदित्यनाथ

22715

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के फायर ब्रांड नेता व गोरखपुर लोकसभा सीट से सांसद योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान हाफिज सईद के अखनूर हमले को सर्जिकल स्‍ट्राइक कहने वाले बयान पर पलटवार किया। योगी ने कहा,”वह भारत का मोस्‍टवांटेड और भगोड़ा है जिसकी वजह से वह गीदड़ों की तरह वहां पर छिपा हुआ है।” योगी ने हाफ़िज़ को ललकारते हुए कहा, ‘उसको चिंता नहीं करनी चाहिए कि सर्जिकल स्‍ट्राइक क्‍या होता है। हाफिज को अभी एक सर्जिकल स्‍ट्राइक याद है और लगता है कि अगला सर्जिकल स्‍ट्राइक हाफिज सईद पर ही होने वाला है।’

yogi-adityanath-1

क्या बोला था हाफ़िज़..॰

दरअसल, भारत के खिलाफ आग उगलने वाले लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने कहा था कि अखनूर हमले को भारतीय सेना पर आतंकियों द्वारा की गई ‘सर्जिकल स्ट्राइल’ है। पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) के मुज्जफराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान हाफिज सईद ने कहा कि अखनूर हमले में आतंकियों ने भारतीय सेना के कैंप को पूरी तरह से नष्ट कर दिया और तीस जवानों को खत्म कर दिया।
हाफ़िज़ ने कहा, इतना ही नहीं हमारे लड़ाके वहां से वापस आने में भी कामयाब हो गए। हाफ़िज़ का दावा है कि भारत द्वारा पाकिस्तान पर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक का बदला पाक ने ले लिया है।

x
loading...
SHARE