मीडिया के सवाल पे भड़के योगी, बोले सरकार आने पर तय होगा मुख्यमंत्री का चेहरा

257

गोरखपुर: जनपद के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचे सदर सांसद योगी आदित्यनाथ ने मीडिया के एक सवाल पर भड़कते हुए कहा की बीजेपी बिना मुख्यमंत्री का उम्मीदवार घोषित किये चुनाव लड़ेगी और इसमें आप लोगों को क्या परेशानी है। योगी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक दल है और समय आने पर केन्द्रीय नेतृत्व उचित निर्णय ले लेगा |

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

yogi-adityanath-1

मीडिया के द्वारा पूछे गए सवाल कि अयोध्या में केंद्र द्वारा रामायण संग्रहालय और राज्य सरकार द्वारा थीम पार्क बनाने के मामले पर कहा की, देखिये पहले से ही रामायण सर्किट का निर्माण हो रहा है। इस देश के प्राचीन विरासत को लेकर तमाम प्रकार के सर्किट, रामायण सर्किट, कृष्णा सर्किट, बुद्ध सर्किट, आध्यात्मिक सर्किट और गुरु परम्पराओं से जोड़ करके सिख परम्पराओं से जोड़ करके सर्किट ये सब चीजे केंद्र की मोदी जी की सरकार बना रही है।

उन्होंने कहा की जब अयोध्या में रामायण से जुड़े हुए संग्राहलय को बनाने की बात भारत सरकार ने प्रारम्भ की तो राज्य सरकार केवल उसमे रोड़ा अटकाने के लिए थीम पार्क की बात कर रही है | लेकिन अच्छा है किसी बहाने लोग राम को याद कर रहे है और उतर प्रदेश सरकार को भगवान सद्बुधि दे कि वह भी इस विरासत के साथ जुड़े तो हमें प्रसन्नता होगी।

इस सवाल पर की कही ये घोषणाएं चुनाव के नाते तो नहीं हो रही हैं पर योगी ने कहा कि चुनाव को लेकर नहीं ये विकास का हमारा मिशन है और विकास के उस अभियान को लेकर हम लोग आगे बढ़ रहे है।

loading...