इस दिवाली बीजेपी करेगी बड़ा धमाका, बदल सकती है उत्तर प्रदेश की सत्ता

328

आने वाले विधानसभा चुनाव के लेकर भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। हर वो कोशिश कर लेना चाहती है जिसेक बाद यूपी की राजनीति में चल रहा उसका बनवास ख़त्म हो सके। हालांकि उसकी शुरुआत सर्जिकल स्ट्राइक से हो चुकी है। भाजपा लोगों की नजर में तो आ ही चुकी है लेकिन अभी इसी और भुनाना बाकि है। इसे लेकर दिवाली पर भी बड़ा धमाका करने की योजना है।

भाजपा

भाजपा विधानसभा चुनाव 2017  के लिए बनाया जबरदस्त प्लान

जानकारी के मुताबिक, यह धमाका होगा सोशल मीडिया पर। इस धमाके की रूपरेखा तैयार कर ली गई। कंपनियों की तरह भाजपा ने भी दिवाली को कैश करने का प्लान बनाया है। भाजपा कहे या न कहे लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक का फायदा उसे मिल ही रहा है। अब एक बार फिर ऐसा करने जा रही जिससे उसे जबरदस्त फायदा मिलने वाला है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

बीजेपी इस बार दीवाली के पांच दिन तक चलने वाले दीपोत्सव में सोशल मीडिया पर भाजपाई सैनिकों के सम्मान में एक लहर चलाएगी। राजनीतिक विशेषज्ञों की माने तो इस समारोह में सम्मान तो सैनिकों का किया जायेगा लेकिन फायदा चुनाव में मिलेगा।

बीजेपी द्वारा इस अभियान में वर्तमान सैनिक और पूर्व सैनिक, शहीदों के परिवार को जोड़ा जाएगा। शहीदों और पूर्व सैनिकों के परिवार का सम्मान किया जाएगा। भाजपा द्वारा इस दीवाली संदेश यह दिया जाएगा कि शहीदों के सम्मान में 51 दीप जलाएं। इसे लेकर शहर व जिला इकाइयों को टारगेट दिया गया है। भाजपा की तरफ साफ तौर पर निर्देश यह जारी किए गए हैं कि महानगर और जिला के अध्यक्ष इसे गंभीरता से लें।

निर्देश दिया गया है कि अपने अभियान में सैन्य परिवार को जोड़ें। इस अभियान के लिए प्रचार के लिए पोस्टर, बैनर, होर्डिंग्स का प्रयोग किया जाए। यह अभियान धनतेरस से शुरू कर देना है, जो पूरे पांच दिन तक चलेगा।

loading...