जब आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थीं पाकिस्तान की ये खूबसूरत विदेश मंत्री…

बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी टेबलॉयड दी ब्लिट्ज ने दावा किया है कि Pakistan की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी ताल्लुकात थे।

loading...

Pakistan की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी अपनी काबिलियत से ज्यादा अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही है, भारत के एक चैनल ने तो उन्हें विश्व की सबसे सुंदर महिला का ताज पहना दिया था, तो अमेरिकीअखबार ब्रिटीले ने उन्हें सबसे स्टाइलिश महिला का खिताब दिया, लेकिन इन दिनों वो किसी दूसरे कारण सेसुर्खियों में है, दरअसर पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो की वजहसे वो चर्चा में हैं।

बांग्लादेशी न्यूज एजेंसी टेबलॉयड दी ब्लिट्ज ने दावा किया है कि हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो के बीच जिस्मानी ताल्लुकात थे। इसी एजेंसी ने दावा किया है कि हिना के पति का उसके ऑफिस की ही किसीमहिला के साथ चक्कर था, और हिना ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था, वो नींद की गोलियां खाकर मरनाचाहती थी, वो डिप्रेशन में चली गई थी, लेकिन ऐसे समय में बिलावल उनके करीब आए, उन्हें डिप्रेशन सेबाहर निकाला, बिलावल से मिले प्यार की वजह से हिना उन्हें गिफ्ट्स भेजने लगी

Image result for जब आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थीं पाकिस्तान की ये खूबसूरत विदेश मंत्री... 
 

आसिफ अली जरदारी को मामले का पता तब चला जब ईद के मौके पर तीनों यूएन में थे, तो हिना नेबिलावल को गुलदस्ता भेजा था, जिसमें एक रोमांटिक संदेश भी था, उस गुलदस्ते में लिखा था, हमनें काफीइंतजार किया है अब इस इंतजार की इंतेहां होनी चाहिये। जैसे ही जरदारी बिलावल के पीछे गए तो उन्होनेहिना और बिलावल को अंतरमस्त अवस्था में पाया। जरदारी के विरोध के बाद हिना और बिलावल से उनकीबहस भी हुई। मामले की जानकारी जब हिना के पति को हुआ तो उसने भी आपत्ति जताई। लेकिन बिलावलइन चीजों को नजरअंदाज कर हिना से निकाह करना चाहता था, लेकिन अपनी पारिवारिक मर्यादाओं कीवजह से हिना पीछे हट गई और बिलावल ने Pakistan छोड़ दिया।

यहीं से हिना और बिलावल एकदूसरे से अलग हो गए, बिलावल की मां बेनजीर भुट्टों भी ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और अब राजनेता इमरान खान के साथ इश्क फरमा चुकी है, इसबात का खुलासा खुद इमरान खान ने अपनी किताब में की है। यद्दपि अब हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टों के इश्क का मामला ठंडा हो चुका है, लेकिन इसे काफी समय तक Pakistan में याद किया जाएगा।

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE