आजम खां ने अंबेडकर को कहा, अंगुली उठाकर यह आदमी कहता है कि यह खाली प्लॉट मेरा है

आजम खां ने अंबेडकर को कहा, अंगुली उठाकर यह आदमी कहता है कि यह खाली प्लॉट मेरा है

गाजियाबाद। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां ने बार फिर अपने मुंह से विवादित बयान दे डाला। इस बार उनका विवादित बयान डा. भीमराव अंबेडकर को लेकर है। गाजियाबाद में आजम खां ने कहा है कि पूरे प्रदेश में सिर्फ एक आदमी की मूर्ति लगी हुई है जो हाथ का इशारा करके खड़े हैं और हर समय कहते हैं कि यह खाली प्‍लॉट मेरा है।

गाजियाबाद में आजम खां ने बीएसपी को घेरा

गाजियाबाद में आजम खां ने एक कार्यक्रम के दौरान बीएसपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे सूबे एक व्यक्ति की प्रतिमा लगी पड़ी है। वह आगे हाथ का इशारा करके खड़े हैं। मतलब यह है कि जहां मैं खड़ा हूं वह तो मेरी जमीन है ही, सामने का खाली पड़ा प्लॉट भी मेरा है।

सीएम अखिलेश भी थे मौजूद

मजे की बात यह है कि जिस समय आजम खां ने यह बातें कहीं उस समय सीएम अखिलेश यादव भी मौके पर मौजूद थे। आजम वहां आगामी विधानसभा चुनाव पर आने वाली चुनौतियों पर विचार रख रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर अयोध्या, मथुरा और काशी समाजवादी पार्टी के लिए बड़ी चुनौती है।

आला हजरत हज हाउस का उद्घाटन

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री आजम खान ने संयुक्त रूप से गाजियाबाद में आला हजरत हज हाउस का उद्घाटन किया। अपने तय कार्यक्रम से 15 मिनट देरी से पहुंचे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हिंडन एयरबेस से सीधे हज हाउस पहुंचे।

2005 में मुलायम ने किया था शिलान्यास

राज्य सरकार ने चार एकड़ जमीन पर इस हज हाउस के निर्माण पर करीब 40 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। 2005 में हज हाउस का शिलान्यास तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने किया था। सोमवार को उनके बेटे और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 11 साल बाद गाजियाबाद में हज हाउस का उद्घाटन किया।

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE