आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला, मोदी ने भेजी सेना कहा – एक भी जिंदा नहीं बचना चाहिए

श्रीनगर। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार सुबह एक पुलिस स्टेशन पर कुछ आतंकवादियों ने हमला कर दिया, जिसके बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड और स्वचालित बंदूकों से पुलवामा पुलिस स्टेशन पर हमला बोला। इस हमले में तीन जवान घायल हुए। यहां भी आतंकी कमजोर पड़ने पर मौके भाग निकले।

Three days after militant commander Burhan Wani was killed in south Kashmir, strict restrictions continue to remain inposed across Kashmir valley. .Express Photo by Shuaib Masoodi 11-06-2016
file photo 

सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन जवान शहीद

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के हमला करने के तुरंत बाद सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई। फिलहाल हम आगे की जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं।” अधिकारी ने बताया, आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के डी.एच. पोरा गांव में क्षेत्रीय नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के ब्लॉक अध्यक्ष के आवासीय गार्ड से हथियार भी छीन लिया।

करीब आधे घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद आतंकी भागने को मजबूर हो गए। आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है।
बता दें कि इसके पहले बुधवार सुबह आतंकियों ने सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला बोला था। आपको बता दें सेना के साथ 8 जुलाई को हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के आंतकी बुरहान वानी की मौत के बाद से घाटी में सैन्य काफिले पर यह दूसरा हमला है।

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE