असली बाहूबली :डूबते हुए मां एक हाथ से बेटे को पानी के ऊपर थामी रही

असली बाहूबली : डूबते हुए मां एक हाथ से बेटे को पानी के ऊपर थामी रही : मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक मां अपने मासूम बेटे को मौत के मुंह से खींच लाई. हालांकि, इस दौरान महिला की खुद की जान चली गई.

दरअसल, जिले के रेहटी के गांव रतनपुर में पूजा (28) और उसकी सास खेत पर काम कर रहे थे. इस दौरान पूजा के बच्चे भी खेत पर ही थे. खेत में खेलते हुए बच्चे कुएं के पास पहुंच गए.

असली बाहूबली : डूबते हुए मां एक हाथ से बेटे को पानी के ऊपर थामी रही
असली बाहूबली : डूबते हुए मां एक हाथ से बेटे को पानी के ऊपर थामी रही

इस बीच तीन साल का मनीष कुएं में गिर गया. बड़े बेटे ने शोर मचाया तो पूजा दौड़ती हुई कुएं के पास आई और मनीष को डूबता देख उसने भी पानी में छलांग लगा दी. पूजा को तैरना नहीं आता था फिर भी जूझते हुए अपने बेटे को एक हाथ से ऊपर रखी रही.

ये सब देख पूजा की सास ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. आवाज सुन आसपास के खेत पर मौजूद लोग वहां पहुंचे और उन्होंने कुएं में कूदते हुए मां और बेटे को बाहर निकाला. लेकिन इससे पहले ही पूजा की सांसे थम चुकी थी.

MUST READ : तो कटप्पा ने बाहुबली को इसलिए मारा

MUST READ : क्या आप इन 15 फ़िल्मी सितारों के असली नाम जानते है?

पूजा को 108 एंबुलेंस की सहायता से रेहटी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि पूजा का तीन साल का बेटा पूरी तरह स्वस्थ्य है. जबकि महिला की मौत के बाद से पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है.

असली बाहूबली : डूबते हुए मां एक हाथ से बेटे को पानी के ऊपर थामी रही

USE YOUR ← → (ARROW) KEYS TO BROWSE

loading...
loading...
SHARE