'रुस्तम' की शूटिंग हुई खत्म, एयरफोर्स अफसर के लुक में गजब ढा रहे हैं अक्षय

‘रुस्तम’ की शूटिंग हुई खत्म, एयरफोर्स अफसर के लुक में गजब ढा रहे हैं अक्षय

ak-1-1460729151

मुंबई: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। ‘एयरलिफ्ट’ जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद अक्षय अब इस फिल्म में नौसेनिक अधिकारी बने दिखेंगे। कुछ वक्त पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म की गई है। अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘रुस्तम’ के फिल्मांकन के आखिरी दिन आज कहा कि उनके लिए इस फिल्म के फिल्मांकन का समय एक पर्व जैसा था। फिल्म में नौसेना अधिकारी की भूमिका निभाने वाले अक्षय ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर में फिल्म के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कीं।

इसे भी पढ़े:- देखिये चांदनी चौक की गलियों से बॉलीवुड के गलियारों तक पहुंचने वाले अक्षय कुमार का सफ़र

उन्होंने लिखा, “अब आराम करने का समय है क्योंकि आज रुस्तम की शूटिंग का आखिरी दिन था। इस फिल्म के फिल्मांकन का अनुभव मिला-जुला रहा।”

ak-2-1460729274

कुछ वक्त पहले जारी किए गए अक्षय के लुक ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया। इस लुक में वह एक नैसोनिक अधिकारी के लुक में दिख रहे थे। अक्षय के इस लुक को देखकर इसी बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह भी एक देशभक्ति फिल्म ही है। अक्षय कुमार की पिछले दिनों आई ‘बेबी’, ‘गब्बर इज बैक’, ‘हॉलीडे’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों को देखकर उन्हें नए दौर का भारत कुमार कहा जाने लगा हैं। इनसे पहले दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार को भारत कुमार कहा गया था जो अपनी देशभक्ति फिल्मों के लिए काफी मशहूर थे।

इस थ्रिलर फिल्म के निर्देशक टिनु सुरेश देसाई की यह पहली फिल्म है, जबकि इसका निर्माण नीरज पाण्डेय ने किया है। पाण्डेय इससे पहले ‘स्पेशल-26’ और ‘बेबी’ में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुके हैं।

Loading...
इन ← → पर क्लिक करें

Loading...
loading...
शेयर करें