भाजपा में शामिल होकर राजनीति में आ सकते हैं अक्षय कुमार, मोदी भी चाह रहे !

7034

akshay-kumar-pm-modi-bjp-politics_dolphin-post
बात हो रही है अक्षय कुमार की। वे एक के बाद एक सामाजिक कार्यों में अपनी दखलंदाजी बढ़ाते जा रहे हैं। खबर है कि वे जल्द ही महाराष्ट्र के यवतमाल जिले के एक वैसे गांव को गोद लेंगे, जहां किसान सबसे ज्यादा आत्महत्या कर रहे हैं। प्रस्ताव बन चुका है और सरकार के आदेश का इंतजार है। महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार है और वह चेतना अभियान परियोजना के निदेशक और रेजिडेंट डीएम ने अपनी ओर से हस्ताक्षर कर दिया है। सूचनाओं के मुताबिक पिपरी बुट्टी गांव का नाम प्रस्तावित किया गया है।

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

सूचनाओँ के मुताबिक अक्षय ने अपनी यह इच्छा वित्त मंत्री सुधीर मुंगंटीवार से मिल कर जताई थी। इसके बाद ही यह कहा जाने लगा कि अक्षय जल्द ही भाजपा की राजनीति में इंट्री कर सकते हैं। इसके संकेत वे पहले से ही दे रहे हैं। हर मसले पर भाजपा और पीएम मोदी के स्टैंड का वे सपोर्ट करते रहे हैं।

फिलहाल अक्षय कुमार यूपी के मथुरा में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म का नाम है टॉयलेट: एक प्रेमकथा। यह फिल्म भी पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान के संदेश से जुड़ा हुआ है। इसे नीरज पांडेय निर्देशित कर रहे हैं। इसमें भाजपा सांसद किरण खेर के पति अनुपम खेर भी हैं। एक के बाद एक लगातार अक्षय प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से भाजपा और पीएम मोदी की नीतियो-विचारों का समर्थन कर रहे हैं।

इस तरह के कदमों से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही अक्षय भाजपा में शामिल हो सकते हैं। पीएम मोदी भी यह चाह रहे हैं कि अक्षय भाजपा में आ जाएं। क्योंकि, शत्रुघ्न सिन्हा को किनारे कर दिये जाने के बाद से भाजपा को एक भी उस कद का बॉलीवुड चेहरा नहीं है, जो चुनावों में स्टारडम दिखा सके।

loading...