रिलायंस जियो की लॉन्चिंग से पहले एयरटेल लाया अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग प्लान

2731

arvind-kejriwal-1-620x400

आकर्षक ऑफर के लिए यहाँ क्लिक करें

भारती एयरलेट ने शुक्रवार को एक नए प्लान की घोषणा की है, जिसमें ग्राहकों को 1,199 रुपए में “अनलिमिटेड” मोबाइल कॉल्स करने की सुविधा दी जाएगी। भारत की सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर कंपनी ने कहा कि इस नए पोस्टपेड प्लान के अंतर्गत ग्राहक अब अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल्स का आनंद ले सकेंगे। इसके साथ ही इसमें एसएमएस और डेटा सुविधा भी उपलब्ध होगी। इतना ही नहीं इस प्लान का इस्तेमाल आप रोमिंग में भी कर सकेंगे।

एयरटेल अपनी myPlan Infinity सीरीज के अंतगर्त इस नए प्लान को लाया है। 1119 रुपए के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग) के साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन और 1 जीबी 3जी/4जी डेटा की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इस प्लान के साथ एयरटेल की नई ऐप Wynk Music और Wynk Movies का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा।
अगर आप इंटरनेट डेटा का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं तो 1599 रुपए का भी एक प्लान उपलब्ध होगा। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग) के साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन और 5 जीबी 3जी/4जी डेटा की सुविधा मिलेगी। वहीं 1999 और 2999 रुपए वाले प्लान में 10जीबी और 20 जीबी डेटा की सुविधा दी जाएगी।

भारती एयरलेट का यह धमाकेदार प्लान रिलायंस जियो की लॉन्चिंग से पहले आया है। रिलायंस जियो ने नेटवर्क का ट्रायल और कई जगहों पर सिगनल टेस्ट शुरू कर दिया है। विशेषज्ञों का मानना है कि मुकेश अंबानी अधिकृत टेलिकॉम कंपनी अगले तीन महीने में 4जी वॉयस और हाई स्पीड डेटा सर्विस अगले तीन महीने में लॉन्च कर सकती है।

loading...