आमिर खान निकले झूठे, नहीं गोद लिए प्यासे दो गांव

5713

मुंबई। हाल में महाराष्ट्र की प्यास बॉलीवुड तक पहुंची। खबरें आईं कि आमिर खान ने दो गांव गोद ले लिए हैं। लेकिन अब साफ हो गया है कि ये खबरें झूठी हैं। आमिर ने गांव गोद नहीं लिए हैं।

aamir-khan

आमिर खान निकले झूठे, नहीं गोद लिए प्यासे दो गांव

गांव गोद लेने की खबर पर उन्हें काफी सपोर्ट मिल रहा था। हालांकि आमिर ने सामने आकर यह नहीं स्वीकारा कि उन्होंने गांव गोद नहीं लिए।

आमिर ने गांव गोद नहीं लिए

यह खुलासा आमिर खान ने प्रवक्ता ने किया है। उनकी पीआर टीम ने बताया कि आमिर ने गांव गोद नहीं लिए हैं। खबरें आई थीं कि आमिर ने सतारा जिले के ताल और गोरेगांव को गोद लिया है, लेकिन यह सिर्फ अफवाह निकली। हालांकि इन गांव तक उनका एनजीओ पानी फाउंडेशन जरूर मदद पहुंचा रहा है।

द क्विंट और हफिंग्टन पोस्ट के मुताबिक पानी फाउंडेशन सूखा प्रभावित 120 गांवों में काम कर रहा है। हालांकि इससे महाराष्ट्र के सूखे पर खास असर नहीं पड़ रहा। धरती प्यासी है, लोग प्यासे हैं।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि महाराष्‍ट्र की प्यास पर आमिर के लिए यह अफवाह किसने उड़ाई। इससे पहले अक्षय कुमार ने महाराष्ट्र में जलयुक्त अभियान के लिए 50 लाख रुपए दान किए थे।

एक्टर नाना पाटेकर भी सूखा प्रभावित गांवों की मदद करने में जुटे हुए हैं। वह न सिर्फ यहां के लोगों को पैसे दे रहे हैं, बल्कि फसल बर्बाद होने पर मौत को गले लगाने वाले किसानों के परिवार की भी देखभाल कर रहे हैं।

खबरों के मुताबिक आमिर खान ने फिल्म पीपली लाइव बनाई थी। इसी वजह से लोग मान रहे थे कि आमिर महाराष्ट्र के गांवों का दर्द समझ रहे होंगे। लेकिन अब साफ हो चुका है कि उन्होंने किसी गांव को गोद नहीं लिया।

x
loading...
SHARE