PM मोदी के इस वीडियो ने कांग्रेस और कम्युनिस्टों की उड़ा दी नींद

1987

New Delhi: प्रधानमंत्री मोदी का केरल चुनाव प्रचार में भी जादू चलने लगा है। इस सबूत हाल ही में मोदी की एक रैली में दिखा जब मोदी के स्वागत में रैली में आये लाखों लोगों ने एक साथ अपने मोबाइल की टॉर्च जलाकर मोदी का स्वागत किया साथ यह भी साबित हो गया कि मोदी की रैली में केवल RSS और ABVP के छात्र ही मोदी मोदी के नारे नही लगाते, रैली में आने वाले लोग भी मोदी मोदी के नारे लगाते हैं और हजारों लोग एक साथ अपने फ़्लैश ऑन करके मोदी के प्रति अपना विश्वास दिखाते हैं।

#ExitPoll: #असम में बन सकती है #BJP की सरकार
#ExitPoll: #असम में बन सकती है #BJP की सरकार

केरल वासियों के इस प्यार को देखकर मोदी भी गदगद हो गए हैं, उन्होंने वीडियो पोस्ट करके कहा है कि हजारों लोगों ने एक साथ अपने मोबाइल का टोर्च जलाकर अपना प्यार जताया है, मै उनके उत्साह को देखकर आश्चर्यचकित हूँ।

एक तरफ केरल वासियों के प्यार को देखकर मोदी गदगद हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी के नेताओं की नींद उड़ चुकी है। ओमान चांडी ने तो मोदी को चैलेंज तक दे दिया था कि बीजेपी केरला में अपना खाता भी नही खोल पाएगी। चांडी के चैलेंज के बाद मोदी ने पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी की सबसे बड़ी मुस्किल यह है कि मोदी ने दोनों पार्टियों के बंगाल में किये गए गठबंधन को उनकी सबसे बड़ी कमजोरी बना दिया है। उन्होंने केरल वासियों को समझा दिया है कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी केरल में दोस्ती कर रहे हैं और बंगाल में कुस्ती कर रहे हैं, इसका मतलब है कि दोनों पार्टियाँ केवल कुर्सी की भूखी हैं।

मोदी यह भी कह रहे हैं कि केरल के निवासी पढ़े लिखे होने के बावजूद भी कांग्रेस और कम्युनिस्टों की लड़ाई में पिसते रहते हैं और पांच-पांच साल में दोनों पार्टियों की सरकार बदलते रहते हैं, ये पार्टियाँ केंद्र में साथ साथ दिखाई देती हैं लेकिन केरल में लड़ने के दिखावा करके केरल के वासियों को भी आपस में लड़ाती हैं, ये पार्टियाँ एक दूसरे के भ्रष्टाचार को छुपती हैं, कांग्रेस कम्युनिस्टों के भ्रष्टाचार की फाइल नही खोलती और कम्युनिस्ट कांग्रेस के भ्रष्टाचार की फाइल नहीं खोलते, उसका कारण यह है कि दोनों पार्टियाँ राष्ट्रीय स्तर पर एक साथ मिली हुई हैं।

मोदी ने कहा है कि बीजेपी सरकार बनते ही दोनों पार्टियों के भ्रष्टाचार की फाइल खोल दी जाएगी और भ्रष्टाचारियों को उनकी जगह पर पहुंचा दिया जाएगा, लगता है कि मोदी की बात को केरल के निवासी समझ रहे हैं।

देखें वीडियो


source: desimedia

x
loading...
SHARE